साढ़े नौ हजार बिजली बिलों की जांच, 750 में गड़बड़झाला उजागर, ‌Rs. 19.24 लाख नहीं हुए जमा

पूर्व में भी किया था घोटाला 
इसी ई-मित्र संचालक ने मार्च माह में भी विद्युत बिलों में गड़बड़ी की थी, लेकिन उस दौरान उसने आनन-फानन में गड़बड़ी वाले बिल तुरंत ही जमा कर दिए थे, जिससे मामला आगे नहीं बढ़ पाया था। ई-मित्र संचालक खिड़की पर पहुंचने वाले पांच उपभोक्ताओं में से एक उपभोक्ता का बिल जमा नहीं करता था ऐसे में इस बार मामला उजागर होने में दो महीना का समय लग गया। जुलाई माह का बिल सितंबर व सितंबर का अक्टूबर में पिछला बकाया जुड़कर आने के बाद ही मामला सामने आया। 

उपभोक्ता हो रहे है परेशान 
दरअसल, ई-मित्र डिस्कॉम परिसर में ही स्थित होने के कारण अधिकतर उपभोक्ताओं ने बिल यहीं जमा करवाए थे। डिस्कॉम कार्यालय से कई ग्रामीण उपभोक्ता भी जुड़े हुए है जो अपने कृषि कनेक्शन का बिल यहीं जमा करवाने के लिए आते है। अब उपभोक्ताओं को मिल रहे बिलों में गड़बड़ी पाए जाने पर रोजाना डिस्कॉम कार्यालय के चक्कर लगाने को मजबूर है। 

कई उपभोक्ता तो ऐसे है जो रोजाना बस का किराया चुकाकर बिल का समाधान करवाने के लिए पहुंच रहे है। 

आज से जमा होंगे बिल 

रोजाना पहुंच रहे उपभोक्ता 

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